SGGSCC Recruitment 2019 Assistant Professors in hindi (32+ Vacancies availale)

Assistant Professors

SGGSCC Recruitment 2019 Assistant Professors in hindi (32+ Vacancies availale)

श्री गुरु बोहिंद सिंह कॉलेज ऑफ कॉमर्स (SGGSCC), दिल्ली विश्वविद्यालय, दिल्ली ने कॉलेज में विभिन्न विभागों में सहायक प्रोफेसर के पद पर नियुक्ति के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन प्राप्ति की अंतिम तिथि 28 सितंबर 2019 है।

If you are 8th pass, apply here soon, you will get job without written test
If you are 8th pass, apply here soon, you will get job without written test
Name of the PostNo of VacanciesPay Scale
Assistant Professors32Pay Level 10 of the 7th CPC

विभागवार रिक्तियां: वाणिज्य – 12, अर्थशास्त्र – 06, प्रबंधन अध्ययन – 02, पर्यावरण अध्ययन – 01, कंप्यूटर विज्ञान – 05, राजनीति विज्ञान – 01, पंजाबी – 03, अंग्रेजी – 01, शारीरिक शिक्षा – 01।

शैक्षिक योग्यता: Educational Qualification:

(ए) एक भारतीय विश्वविद्यालय से संबंधित / प्रासंगिक / संबद्ध विषय में 55% अंकों (या ग्रेडिंग सिस्टम में एक समकक्ष स्तर पर ग्रेडिंग प्रणाली का पालन किया जाता है) या एक मान्यता प्राप्त विदेशी विश्वविद्यालय से समकक्ष डिग्री के साथ मास्टर डिग्री। उम्मीदवार को यूजीसी या सीएसआईआर द्वारा आयोजित राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा (एनईटी) को मंजूरी देनी चाहिए।

बी) पीएच.डी. विश्व विश्वविद्यालय रैंकिंग में शीर्ष 500 में से किसी एक रैंकिंग के साथ एक विदेशी विश्वविद्यालय / संस्थान से डिग्री प्राप्त की गई है (किसी भी समय) निम्नलिखित में से किसी एक द्वारा: (i) क्वैक्वायरेली सायमंड्स (QS) (ii) द टाइम्स हायर एजुकेशन ( ) या (iii) शंघाई जिओ टोंग यूनिवर्सिटी (शंघाई) की विश्व विश्वविद्यालयों (ARWU) की अकादमिक रैंकिंग।

आवेदन शुल्क: ee 500 / – UR / OBC / EWS श्रेणी के लिए। एससी / एसटी / पीडब्लूडी श्रेणी और महिला आवेदकों से कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा।

चयन प्रक्रिया: स्क्रीनिंग कमेटी योग्य उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट करेगी। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा।

हेल्प डेस्क: ऑनलाइन आवेदन भरने के लिए किसी भी तकनीकी समस्या के लिए कॉलेज के ई-मेल आईडी  [email protected] या [email protected] पर संपर्क करें।

You May Also Like

About the Author: freshjob